टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी मौत

0
60

बिग बॉस 13 के विनर और जानेमाने टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. बताया जा रहा है उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. टीवी रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया था. बता दें कि, उन्होंने 2008 के शो बाबुल का अंगना से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. उन्हें लव यू जिंदगी, बालिका वधु और दिल से दिल तक में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. उनका जाना पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है.

40 वर्षीय एक्टर टीवी का एक जानामाना नाम थे. कूपर अस्पताल ने उनके निधन की पुष्टि की है. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि उन्होंने सोने से पहले कुछ दवा ली थी और फिर वो उठे ही नहीं. बाद में, अस्पताल ने पुष्टि की कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. पोस्टमॉर्टम जारी है और जल्द ही शव परिवारवालों को सौंप दिया जायेगा.

इंडिया टीवी से बातचीत में कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया. वह 40 वर्ष के थे. सुबह शुक्ला को दिल का दौरा पड़ा, यह पता चला था. वह अपने पीछे मां और दो बहनों को छोड़ गये हैं. यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए एक झटके के रूप में आई क्योंकि अभिनेता हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ दिखाई दिए.

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ, शोबिज का एक लोकप्रिय चेहरा थे और हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे थे. अभिनेता की आखिरी स्क्रीन आउटिंग एकता कपूर का लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ थी जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी. इसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी.

12 दिसंबर 1980 को मुंबई में अशोक शुक्ला और रीता शुक्ला के घर जन्मे सिद्धार्थ के परिवार की जड़ें प्रयागराज (पूर्व में इलाहाबाद), उत्तर प्रदेश में हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट जेवियर्स हाई स्कूल, फोर्ट से पूरी की और बाद में रचना संसद स्कूल ऑफ़ इंटीरियर डिज़ाइन से इंटीरियर डिज़ाइनिंग में ग्रेजुएशन किया था. वह “झलक दिखला जा 6”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस 13” जैसे रियलिटी शो में अपने अभिनय के लिए भी जाने गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here