सलमान खान की राधे में विलेन ‘राणा’ का किरदार निभा रहे रणदीप हुड्डा

0
31

सलमान खान की फ़िल्म राधे का ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है फैंस रणदीप हुड्डा के किरदार के बारे में जानने के लिए एक्साइटिड हैं. वे ट्रेलर में एक विलेन की भूमिका में दमदार नजर आ रहे हैं. किक के बाद सलमान और रणदीप को एकसाथ पर्दे पर देखना वाकई किसी सरप्राइज से कम नहीं है. हाल ही में उन्होंने फिल्म में अपनी राणा की भूमिका को लेकर कई खुलासे किए.

ट्रेलर में कुछ पल के लिए सलमान और रणदीप को पर्दे पर एकदूसरे संग बातचीत करते हुए देखा गया, जिससे दर्शकों को इस बात का अंदाजा लग गया कि यह एक अल्टीमेट फेस-ऑफ होने वाला है. रणदीप हुड्डा ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए कहा, “मैंने अपने करियर में कई ग्रे किरदार निभाए हैं. इसलिए, इस तरह के पूरी तरह से ब्लैक किरदार में ढलना एक रोमांचक अनुभव था.

उन्होंने आगे कहा, राणा के स्वभाव में खुद को ढालने के लिए लुक और स्वैग की ज्यादा जरूरत थी. सलमान के साथ मैं तीसरी बार साथ हूं और यह हमेशा की तरह मजेदार और रोमांचक था.” प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र ने बताया, “यह भूमिका रणदीप के लिए इमोशनली काफी अलग होगी क्योंकि यहाँ उन्हें एक क्रूर और व्यवहारिक करैक्टर को अपनाना था. किक में सलमान खान के साथ रिश्ता एक अलग लेवल पर था. राधे में, वे दोनों अपनी सीमाओं को पार करते हुए दिखाई देंगे और ऐसे दृश्य हैं जहां वे एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए नज़र आएंगे.”

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here