राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की पहली तस्वीर आई सामने

0
24

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने आखिरकार सोमवार (15 नवंबर) को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी की तस्वीर सामने आ गई है जिसमें दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. इन तस्वीर को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लाल जोड़े में पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैंं. वहीं राजकुमार राव व्हाइट कलर की शेरवानी और लाल पगड़ी में नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है.

शादी की इन तसवीरों को शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा, आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है @patralekhaa यहाँ हमेशा के लिए है .. और उससे आगे ❤️. उनकी तसवीर पर फैंस और सेलेब्स प्यार बरसा रहे हैं और जमकर बधाई दे रहे हैं.

वहीं पत्रलेखा ने इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, क्राइम में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा … पिछले 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहाँ हमारे लिए हमेशा के लिए…

बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा 11 सालों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों एकदूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते. राजकुमार पत्रलेखा को प्यार से पात्रा कहकर बुलाते हैं, जबकि एक्ट्रेस उन्हें राज कहकर पुकारती है. फिल्मों की बात करें तो राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पांस मिला. इसके अलावा राजकुमार की फिल्म ‘छलांग’, ‘द व्हाइट टाइगर’, और ‘रूही’ भी पिछले कुछ महीनों में रिलीज हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here