नई नवेली दुल्हन कैटरीना कैफ लाल जोड़े में विकी कौशल का हाथ थामे तस्वीरें शेयर कर लिखा आपका आशीर्वाद चाहिए

0
43

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) के वेडिंग फोटोज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में अब सभी का ये इंतजार पूरा हो गया है। कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने वेडिंग फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों के साथ कटरीना ने एक नोट भी लिखा- “हमारे दिलों में उन चीजों के लिए प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें आज इस लम्हे तक ले आई। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।”

दुलहन के लिबास में कटरीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं विकी कौशल भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है। किसी तस्वीर में दोनों खिलखिलाते हुए हंस रहे हैं तो वहीं किसी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखो में डूबे दिख रहे हैं। ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

कटरीना कैफ और विकी कौशल ने इंस्टाग्राम पर कुल चार तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही दोनों ने फोटोज के कैप्शन भी एक जैसे ही लिखे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे दिल में सिर्फ प्यार और आभार हर चीज के लिए जो हमें इस पल तक साथ लाया। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है, चूंकि हम एक नई पारी एक साथ शुरू करने जा रहे हैं।’

गौरतलब है कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जश्न मंगलवार को मेहंदी से शुरू हुआ. कथित तौर पर फेरे से पहले एक सेहराबंदी समारोह आयोजित की गई थी. बुधवार को संगीत का आयोजन किया गया था.

बता दें कि, विक्की और कैटरीना कथित तौर पर 2019 में डेटिंग शुरू की थी. इस साल की शुरुआत में, जूम के चैट शो बाय इनवाइट ओनली के दौरान, अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने पुष्टि की कि अभिनेता डेटिंग कर रहे हैं और कहा था, “विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है. क्या मैं इसकी वजह परेशानी में पड़ने वाला हूं. यह कह रहे हैं? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं.”

2018 में करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण 6 के एक एपिसोड के दौरान, कैटरीना कैफ ने कहा कि वह “स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी.” शो के दौरान जब कैटरीना के बयान के बारे में बताया गया तो विक्की कौशल दिल हार बैठे हैं.