IPL 2021 UAE में ही खेले जाएंगे बचे मैच, इस दिन से शुरू होगा आईपीएल का धूम धड़ाका

0
142
IPL

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के बचे बाकी मैचों को UAE में कराने की बातचीत जो कुछ समय से चल रही थी और अब इसकी पुष्टि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कर दी है. बता दें कि टूर्मामेंट में कोरोना के बढते मामलों के कारण 14वां 29 खेले जाने के बाद अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गया था. अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि सितंबर के तीसरे हफ्ते से सीजन फिर से शुरू हो जाएगा.

न्यूज एजेन्सी ANI के एक रिपोर्ट के मुताबिक IPL 2021 के बचे मुकाबलों की शुरूआत 19 या 20 सितंबर से हो सकता है, लेकिन तारीखों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने ANI से बात करते हुए कहा कि टूर्नामेंट सितंबर के तीसरे सप्ताह में फिर से शुरू होने की संभावना है. बता दें कि आज ही BCCI की विशेष आम बैठक मुंबई में हुई, जहाँ आईपीएल 2021 के शेष सीज़न और T20 विश्व कप पर बातचीत की गयी.

वहीं जानकारी के मुताबिक पिछले साल की तरह, शेष खेलों को तीन स्थानों – शारजाह, दुबई और अबू धाबी में ही खेला जाएगा – हालांकि विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता चिंता का विषय बनी रहेगी. न्यूज एजेन्सी ANI ने जानकारी दी है कि एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ बातचीत हुई है और वे पिछली बार की तरह दुबई, शारजाह और अबू धाबी में शेष आईपीएल की मेजबानी करके खुश हैं. बीसीसीआई अब विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्धता पर फैसला करने के लिए विदेशी बोर्डों से बात करेगा. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उपलब्ध हो सकते हैं, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की उपलब्धता पर कुछ सवाल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here